Sunday, August 20, 2023

देखो यह बात ठीक नहीं

तुम वधू हो मैं तुम्हारा वर
तुम्हें भेंट करता हूं जेवर 
तुम्हें खिलाता लाकर घेवर 
पर तुम दिखलाती हो तेवर 

देखो यह बात ठीक नहीं 

मैं हूं घर वाला तुम्हारा 
नाचूं जब तुम करो इशारा 
हरदम रखना ख्याल तुम्हारा 
पर तुम नहीं डालती चारा 

देखो यह बात ठीक नहीं 

मैं तुम्हारा प्रेमी अच्छा 
तुम्हें प्यार करता हूं सच्चा 
देता उपहारों का लच्छा 
पर तुम हरदम देती गच्चा 

देखो यह बात ठीक नहीं 

मैं तुम्हारा पति परमेश्वर 
करता तुम पर जान निछावर 
तुम्हें चाहता दिल से डियर 
तुम तरसाती रहती हो पर 

देखो यह बात ठीक नहीं

मैं तुम्हारा सच्चा आशिक 
इतने वर्षों रहा साथ टिक 
गया प्रेम में तुम्हारे बिक
और तुम करती रहती चिक चिक

 देखो यह बात ठीक नहीं
 
 मैं तो हूं तुम्हारा स्वामी 
 पर नौकर बन करूं गुलामी 
 हर एक बात पर भरता हामी 
 लेकिन तुम करती मनमानी
 
देखो यह बात ठीक नहीं

मदन मोहन बाहेती घोटू 

No comments:

Post a Comment